Header Ads

जिला परिषद सदस्य में किया गया सामान्य बैठक,26 फरवरी को अविश्वास प्रस्ताव पर होगा मतदान..

पहाड़ी क्षेत्रों में वह गरीब तत्व के लोगों को पानी पीने में काफी गर्मी के दिनों में परेशानी होती है.चापाकल की स्थिति दुरुस्त नहीं है और जहां नल जल की योजना चल रही है वहां भी कई नल जल खराब पड़े हैं.  इसको लेकर कार्यपालक पदाधिकारी पीएचडी को तत्काल जिला में सभी बंद पड़े चपकालों को दुरुस्त करने  और गांव-गांव में पानी की समुचित व्यवस्था करने की तत्काल मांग किया गया.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
जिले के भभुआ जिला परिषद के सदन में सामान्य बैठक की गई. जिसमें जिला के सभी विभाग के पदाधिकारी मौजूद रहे. जिनकी बारी-बारी से विभाग की समीक्षा  की गई.सदन में आवाज उठाते हुए भभुआ के जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने कहा कि  कैमूर के पहाड़ी क्षेत्रों में वह गरीब तत्व के लोगों को पानी पीने में काफी गर्मी के दिनों में परेशानी होती है.चापाकल की स्थिति दुरुस्त नहीं है और जहां नल जल की योजना चल रही है वहां भी कई नल जल खराब पड़े हैं.  इसको लेकर कार्यपालक पदाधिकारी पीएचडी को तत्काल जिला में सभी बंद पड़े चपकालों को दुरुस्त करने  और गांव-गांव में पानी की समुचित व्यवस्था करने की तत्काल मांग किया गया. विकास सिंह ने स्वास्थ्य विभाग से किसी भी स्कूल पर दवा का वितरण करने से पहले विद्यालय प्रबंधन व गांव के लोगों को बताने की बात कही जिस गांव के लोग विचलित ना हो सके.

उन्होंने कहा कि गांव-गांव में जो दवा का वितरण हुआ है उसे आम जनों में एक डर बैठ गया है जिसको दूर करना बहुत जरूरी है सभी विभागों की बारी-बारी समीक्षा हुई  कैमूर जिला में तेजी से विकास के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा हुई बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष रिंकी सिंह 
कार्यपालक पदाधिकारी  जिला परिषद कैमूर सह DDC कैमूर जिला परिषद कुदरा श्वेता गुप्ता सहित कई जीप सदस्य और पदाधिकरी मौजुद रहें।
कहते है डीएम
अविश्वास प्रस्ताव पर हाईकोर्ट ने एक आदेश पारित किया था कि कैमूर जिला अधिकारी अपनी उपस्थिति में सभी सदस्यों की बातों को सुनकर अविश्वास प्रस्ताव पर आगे का निर्णय ले.जहां पर अधिकारी के मौजूदगी में सभी वीडियो से सदस्यों की बैठक कोई बातचीत के क्रम में पाया गया कि अविश्वास प्रस्ताव विधि समझ है प्रखंड प्रमुख के द्वारा विश्वास प्रस्ताव पर 26 फरवरी निर्धारित की गई है. विश्वास प्रस्ताव पर उसे दिन मतदान किया जाएगा.
सावन कुमार
डीएम ,कैमूर




No comments