Header Ads

वीडियो: अपहरण मामले में प्रखंड प्रमुख को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एसपी ने दी जानकारी..

चाँद थाना में बीडीसी के अपहरण होने की प्राथमिकी सतीश सिंह के परिजन भानु प्रताप सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी.चांद पुलिस द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया.इसी क्रम में अन्य कई अभियुक्तों के घर छापेमारी की गई.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
जिले के चांद प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले बीडीसी सदस्य सतीश सिंह के अपहरण मामले में जिले की चाँद पुलिस ने चाँद प्रखंड प्रमुख अनिल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अपहत बीडीसी सदस्य को भी पुलिस ने  बरामद कर लिया गया.
इस संबंध में एसपी ललित मोहन शर्मा द्वारा पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि चाँद प्रखण्ड के पाढी पंचायत के बीडीसी सतीश सिंह जिनके द्वारा वर्तमान प्रखण्ड प्रमुख अनिल सिंह के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था.
वीडियो:

जिस पर बीते 10 फरवरी को ही अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होनी थी.इस बीच चाँद थाना में बीडीसी के अपहरण होने की प्राथमिकी सतीश सिंह के परिजन भानु प्रताप सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी.चांद पुलिस द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया.इसी क्रम में अन्य कई अभियुक्तों के घर छापेमारी की गई.सूचना के आधार पर पुलिस यूपी के चंदौली में रेड करने पहुंचीं. पुलिस दबिश के कारण अज्ञात स्थान पर सतीश सिंह आरोपियों द्वारा को  छोड़ दिया गया था.  पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है.
एसपी ने बताया कि चंदौली में जहां दबिश की  गई थी वहां सभी लोग गिरफ्तार प्रमुख के परिचित ही बताए जाते है. स्थिति इतनी भयावह थी कि प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले सभी सदस्य भय के माहौल में जी रहे थे. सभी लोगो ने स्कूल में शरण लिए हुए है.सभी सदस्यों को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है.
वीडियो:
Report By Vishal kumar 


No comments