Header Ads

वीडियो: शादी समारोह से घर लौट रहे युवक को तेज रफ्तार वाहन ने मारा धक्का, हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम..

अपने दोस्त के शादी में शिरकत होने के लिए थाना क्षेत्र के सेनिसराय गए हुए हुए थे. शादी में शिरकत होने के बाद सेनीसराय से अपने गांव कलानी अपने वाहन से घर आ रहे थे.तभी कलानी नहर के समीप वाहन को खड़े कर शौच के लिए सड़क के किनारे खड़े हो गए.
घटना के बाद मृतक के घर पर लोगो की जुटी भीड़ 

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कालानी नहर के समीप वाहन के धक्के से एक युवक की मौत हो गई है.घटना के बाद रामगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है.मृतक युवक की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के कालानी गांव निवासी से लालू साह के पुत्र करीब 25 वर्षीय तेजू साह बताए जाते है.
वीडियो:

जानकारी के मुताबिक मृतक तेजू अपने दोस्त के शादी में शिरकत होने के लिए थाना क्षेत्र के सेनिसराय गए हुए थे. शादी में शिरकत होने के बाद सेनीसराय से अपने गांव कलानी अपने वाहन से घर आ रहे थे.तभी कलानी नहर के समीप वाहन को खड़े कर शौच के लिए सड़क के किनारे खड़े हो गए. इसी दौरान तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने मृतक तेजू को धक्का मार दिया. इसमें तेजू मुख्य सड़क पर जा गिरा.घटना में तेजू की मौत हो गई.

कहते है थानेदार
रामगढ़ थाना क्षेत्र के कलानी नहर के समीप सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है. शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. पुलिस आगे कार्रवाई करने में जुटी हुई है.
उमेश कुमार
थानाध्यक्ष, रामगढ़
वीडियो:

रिपोर्ट: अभिषेक राज / धीरेंद्र गुप्ता



No comments