Header Ads

फंदे से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस..

भाई मनीष कुमार ने बताया कि मेरा भाई हाटा पानी प्लांट पर काम करता था जो रात को 11:30 बजे तक हमलोग वहां थे तभी मेरा भाई गाड़ी से प्लांट पर आया और प्लांट के अंदर चला गया, जिसके बाद हम घर आ गए.
पोस्टमार्टम करने पहुंचे सदर अस्पताल परिजन

कैमूर टॉप न्यूज़, भभुआ
:जिले के हाटा पानी प्लांट पर काम कर रहे युवक की फांसी लगाकर किया गया हत्या, सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का जताया आसंका वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस, मृतक युवक चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा वार्ड नं 6 निवासी डॉ संतोष कुमार बिंद का पुत्र अवनीश कुमार बताया जाता है.

भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई मनीष कुमार ने बताया कि मेरा भाई हाटा पानी प्लांट पर काम करता था जो रात को 11:30 बजे तक हमलोग वहां थे तभी मेरा भाई गाड़ी से प्लांट पर आया और प्लांट के अंदर चला गया, जिसके बाद हम घर आ गए.

 शुक्रवार की सुबह पानी प्लांट के संचालक बब्लू कश्यप के द्वारा हमलेगों को सूचना दिया गया कि आपका भाई फासी लगाकर आत्म हत्या कर लिया है, जिसके बाद हमलोग वहां पहुंचे तो देखा कि पांसी पर शव लटका हुआ है, वहीं संचालक के द्वारा तुरंत रस्सी को कटवाकर शव को नीचे उतार दिया गया.

जहां हम लोगों ने देखा कि उसका गला मे गला कटने का निसान है, किसको देख कर यह लगता है कि इसकी हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया गया है, क्योंकि जहां फांसी पर लटका था वह स्थान बहुत ही ऊंचा था किसको देख कर यह लग रहा है कि उसका हत्या किया गया है, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

जहां मृतक के परिजनों ने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने और जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग किया है, वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेटे हुए जांच में जुट गई है.

भभुआ से संवादाता विशाल कुमार की रिपोर्ट 



No comments