Header Ads

छत से गिरा बिहार पुलिस जवान की हुई मौत,छूटी पर घर आया था पुलिस जवान..

सहरसा जिला मे बिहार पुलिस जवान के पद पर तैनात है.जो 1 अप्रैल को अपने घर जैतपुरा आया हुआ था, 3 अप्रैल को अपने छत के बलरेज पर मोबाइल से बात कर रहा था,की अचानक गिर गया.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
छत से गिरने के कारण बिहार पुलिस जवान की मौत हो गई.जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.घायल पुत्र का जिले के नुआंव पीएचसी मे इलाज चल रहा है.मृतक सहरसा जिला मे बिहार पुलिस का जवान था. चार दिन की छुट्टी पर घर आया था. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया . परिजनों ने सरकारी सहायता की मांग किया.पूरा मामला नुआंव थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव का बताया जाता है.

मृतक सिपाही जैतपुरा गांव निवासी स्वर्गीय शिव नारायण राम का 45 वर्षीय पुत्र रामानुज राम बताया जाता है, तथा घायल रामानुज का पुत्र अश्विनी कुमार बताया जाता है. भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि रामानुज राम सहरसा जिला मे बिहार पुलिस जवान के पद पर तैनात है.जो 1 अप्रैल को अपने घर जैतपुरा आया हुआ था, जहां 3 अप्रैल को अपने छत के बलरेज पर मोबाइल से बात कर रहा था,

वहीं साथ में उनका बेटा भी वहां मौजुद था जहां बेटा मोबाइल लेने के लिए जिद कर रहा था. इसी दौरान अचानक ढाई इंच का बलरेज टूट गया जिससे पिता और पुत्र दोनों एक मंजिला छत से नीचे गिर गए जहां दोनों गंभीर रुप से घायल हो गया.जिसके बाद दोनो को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रामगढ़ ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने सिपाही रामानुज राम को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया, वहीं घायल पुत्र का इलाज किया जा रहा है,

जिसके बाद आज बनारस से रामानुज राम को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया था.जहां आज रास्ते में जाते समय ही उन्होने दम तोड दिया जहां उसकी मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया है. जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, वहीं मृतक के परिजनों ने सरकार और जिला प्रशासन से मांग क़िया है कि जोभी उचित सहायता राशि मिलता है वो परिजनों को दिया जाय।
भभुआ से संवादाता विशाल कुमार की रिपोर्ट 



No comments