Header Ads

ट्रैक्टर पलटने से मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम..

मजदूरी का काम करता था जो पशु का चारा बेचकर ट्रैक्टर से अपने घर के लिए लौट रहा था.तभी हरला मोड़ के पास ट्रैक्टर पलट गया. जिसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गई.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
ट्रेक्टर से पशु का चारा बेचकर घर लौट रहा रहा मजदूर का ट्रैक्टर हरला मोड़ के पास पलटा जहां ट्रैक्टर के नीचे दबकर मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई.जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि मृतक सोनहन थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी बगेदन नोनिया के 33 वर्षीय पुत्र अनिल नोनिया बताया जाता है.जहां पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक मजदूरी का काम करता था जो पशु का चारा बेचकर ट्रैक्टर से अपने घर के लिए लौट रहा था,तभी हरला मोड़ के पास ट्रैक्टर पलट गया, जिसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद सूचना पर पहुंची परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया,और उसके बाद सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जहां परिजनों और पुलिस की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मृतक के परिजनों ने सरकारी मुआवजा की मांग किया है.



No comments