Header Ads

बधार में गिरे विद्युत की तार की चपेट में आने से किशोर की मौत..

मृतक किशोर की फाइल फोटो 

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव के खेत में गिरा हुआ विद्युत तार की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई.घटना के बाद गांव में मातम का माहौल छा गया है. मृतक किशोर मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव निवासी परमात्मा सिंह का 14 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार बताया जाता है.सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है.

वहीं सदर सदर अस्पताल में पहुंचे मृतक के पिता परमात्मा सिंह ने बताया मेरा पुत्र गुरुवार को अपने गांव से बधार की तरफ जा रहा था, तभी खेत में गिरे बिजली के तार के चपेट में आ गया, जहां तार में उलझकर करेंट की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जिसके बाद उसी रास्ते से जा रही गांव के महिलाओं ने सोर गुल किया और परिजनों को सूचना दिया जहां सूचना पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों ने किशोर को आनन फानन में इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल ले गए.जहाँ चिकित्सक उसे मृत घोषित कर दिए,जहां परिजनों मे चीख पुकार मच गया.

जिसके बाद घटना की सूचना मोहनिया पुलिस को दी गई पुलीस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामे के करने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया, यहां चिकित्सक द्वारा शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को परिजनों को सौंप दिया, वहीं मृतक के परिजनों ने सरकारी मुआवजा की मांग किया है.

भभुआ से संवादाता विशाल कुमार की रिपोर्ट 



No comments