Header Ads

मोहनिया: विद्युत की चपेट में आने से युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम..

युवक घर के बैठका में चारपाई पर सोया हुआ था. जहां रखा हुआ टेबल फैन किसी तरह युवक के उपर गिर गया. टेबल फैन का तार कटा होने के कारण यूवक में तार लिपट गया. जिसके कारण विद्युत करेंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. एक घंटा बाद जब घर की महिलाओं ने देखा तो सोर मचाई जिसके बाद इक्कठा हुए. परिजनों मे चीख पुकार मच गया.
मृतक युवक का फाइल फोटो 

कैमूर टॉप न्यूज़,भभुआ:
जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बड़का सगरा गांव में विद्युत की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई.मृतक युवक की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र के बड़का सगरा गांव निवासी राधे श्याम पासी का 19 वर्षीय पुत्र अरविन्द कुमार 
बताया जाता है. घटना के सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है. वही परिजनों ने सरकारी मुआवजा की मांग किया है.

सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के चाचा वीर बलराम पासी ने बताया कि युवक घर के बैठका में चारपाई पर सोया हुआ था. जहां रखा हुआ टेबल फैन किसी तरह युवक के उपर गिर गया. टेबल फैन का तार कटा होने के कारण यूवक में तार लिपट गया. जिसके कारण विद्युत करेंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. एक घंटा बाद जब घर की महिलाओं ने देखा तो सोर मचाई जिसके बाद इक्कठा हुए परिजनों मे चीख पुकार मच गया.

परिजनों द्वारा युवक को इलाज के लिए अनुमंडल  अस्पताल में ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया.जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया.जहां सूचना पर पहुंची पुलिस से शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. जहां मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से सरकारी मुआवजा की मांग किया है.

बताया जाता है कि युवक की बहन की शादी 24 अप्रैल को हुआ था. दूसरी तरफ युवक ने इस बार इंटर का परीक्षा दिया था. जिसका रिजल्ट आने वाला है. युवक तीन भाई थे जिसमें बड़े भाई की शादी हो चुकी है. यह सबसे छोटा था. इस घटना को लेकर मां और पिता काफी आहत है. सोचने वाली बात यह है कि अभी कुछ दिन पहले घर में खुशियों का माहौल था.

भभुआ से संवादाता विशाल कुमार की रिपोर्ट 



No comments