Header Ads

मुर्गी फार्म संचालक हत्या का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे..

21 मार्च को मादक पदार्थ के लेनदेन को लेकर रामगढ़ थाना क्षेत्र के भड़हेरीया गांव में मुर्गी फार्म पर सो रहे मुर्गी फार्म संचालक के पांच अभियुक्तों के द्वारा घटना के अंजाम दिया गया था. उक्त मामले को लेकर पुलिस मामले में प्राथमिक की दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के भड़हेरीया गांव में बीते 21 मार्च को मुर्गी फार्म पर सो रहे मुर्गी फार्म संचालक के हत्या मामले में फरार चल एह मुख्य अभियुक्त को छपरा से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त दुर्गावती थाना क्षेत्र के अकोड़ी मेला गांव निवासी सोनू यादव बताए जाते हैं.

बता दें कि बीते 21 मार्च को मादत पदार्थ के लेनदेन को लेकर रामगढ़ थाना क्षेत्र के भड़हेरीया  गांव में मुर्गी फार्म पर सो रहे मुर्गी फार्म संचालक को चाकू से मौत के घाट उतारा गया था.उक्त मामले को लेकर पुलिस मामले में प्राथमिक की दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी. बीते एक अप्रैल को रामगढ़ थाने में पुलिस अधीक्षक ललित मोहन शर्मा के द्वारा घटना में सम्मिलित एक अभियुक्त गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया था.एसपी के द्वारा बताया गया था कि मादक पदार्थ को लेनदेन में मुर्गी फार्म संचालक की हत्या किया गया था.
कहते है थानाध्यक्ष
बीते 21 मार्च को रामगढ़ थाना क्षेत्र के भड़हेरीया गांव में मुर्गी फार्म पर सो रहे मुर्गी फार्म संचालक की हत्या मामले में का मुख्य आरोपी सोनू यादव को छपरा से गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त को रामगढ़ रेफरल अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के बाद न्यायालय हिरासत में भेज दिया गया.
उमेश कुमार
थानाध्यक्ष,रामगढ़

रिपोर्ट: अभिषेक राज/धीरेंद्र गुप्ता 



No comments