Header Ads

नदी में डूबने से वृद्ध की मौत,परिजनों में मचा कोहराम..

अचानक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गए.घटना के सूचना पर नदी के किनारे ग्रामीणों की भीड़ लग गई.ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
जिले की रामगढ़ थाना क्षेत्र के मटियारी गांव के समीप बह रही दुर्गावती नदी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई.उक्त घटना की सूचना पर पहुंची रामगढ़ पुलिस उक्त स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.मृतक वृद्धि की पहचान थाना क्षेत्र के मटियारी गांव निवासी दुखहरण सिंह 84 वर्षीय बताए जाते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को गांव के सेट बह रही दुर्गावती नदी के किनारे किसी निजी कार्य के लिए दुखहरन गए थे. अचानक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गए.घटना के सूचना पर नदी के किनारे ग्रामीणों की भीड़ लग गई.
इधर,ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

कहते हैं पुलिस अधिकारी
थाना क्षेत्र के मटियारी गांव के समीप बह रही दुर्गावती नदी में डूबने से एक वृद्धि की मौत हो गई है. शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है.
उमेश कुमार
थानाध्यक्ष, रामगढ़

कहती है अंचल अधिकारी
ग्रामीणों द्वारा सूचना मिला कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में दुर्गावती नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हुई है.सूचना पर राजस्व कर्मचारी को घटनास्थल पर भेजा गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.
रेशमी
अंचलाधिकारी,रामगढ़ 

- अभिषेक राज के साथ रामगढ़ से धीरेंद्र गुप्ता की रिपोर्ट



No comments