Header Ads

ईद की नमाज के बाद नमाजियों ने लोकसभा चुनाव में लोगों से की बढ़चढकर एक साथ मतदान करने का किया अपील..

ईद एक बहुत बड़ा त्योहार है इसमें क्या अमीर क्या गरीब मस्जिद से हटकर एक जगह ईदगाह में नमाज़ पढ़ने का मौका मिलता है, जहां सभी लोग लोग एक साथ ईद का नमाज पढ़ने के बाद सभी को बधाई देते हैं, इसके साथ ही ईद के मौके पर दिसरे समुदाय के लोगों के द्वारा भी ईद की बधाई दिया जाता है जो की देख कर एक भाईचारा की तरह महसूस किया जाता है.

कैमूर टॉप न्यूज़,
भभुआ:
एक महीने के रोजा के बाद आज गुरुवार को कैमूर जिले में भभुआ मोहनिया सहित सभी जगहों पर ईद की नमाज अदा की गई जिसके बाद एक दूसरे से गले मिलकर ईद की बधाई भी दी, वहीं 
नमाज अदा करने के बाद नमाजियों द्वारा एक संदेश पूरे आवाम को देने का काम किया है जहां मोहनिया के रहने वाले नमाजी खुर्शीद अकरम उर्फ असलम ने बताया कि सभी लोगों के बारे में अमन चैन,सुख समृद्धि के लिए दुवाएं मांगी गई है.

इसके साथ ही भारत मुल्क के हिफाजत के लिए भी दुवाएं मांगी गई है यह ईद एक बहुत बड़ा त्योहार है इसमें क्या अमीर क्या गरीब मस्जिद से हटकर एक जगह ईदगाह में नमाज़ पढ़ने का मौका मिलता है, जहां सभी लोग लोग एक साथ ईद का नमाज पढ़ने के बाद सभी को बधाई देते हैं, इसके साथ ही ईद के मौके पर दिसरे समुदाय के लोगों के द्वारा भी ईद की बधाई दिया जाता है जो की देख कर एक भाईचारा की तरह महसूस किया जाता है.

नमाजी साबिर ने बताया की लोक सभा चुनाव एक महा पर्व की तरह है जिसे हम सब को मील जुल कर मनाना है, ताकी हम अपने मताधिकार का प्रयोग करें ताकी हमारा लोकतंत्र मजबूत हो सके इस लिए इस बार हमलोग भाईचारे के साथ बढ़ चढ़कर मतदान करने जाएं और विकास के मुद्दे पर अपने मन अनुसार जनप्रतिनिधि का चुनाव कर पार्लियामेंट भेजें ताकि हमारे देश का विकास हो सके.

एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने कहा कि सभी जगहों पर हम लोगों ने निरीक्षण किया तो पुलिस और मैजिस्ट्रेट उपस्थित पाए गए,शांति पूर्ण तरीके से सभी लोग नमाज़ अदा कर अपने घरों को जा रहे हैं,लोगों से अपील है को 1 जून को मतदान जरूर करें हमारा नारा है को पहले जलपान फिर मतदान.

एसडीपीओ ने कहा कि सभी जगहों पर शांति पूर्ण तरीके से ईदगाह मनाया जा रहा है नमाज के दौरान अनाउंस किया जा रहा था की हमारा देश खुशहाल हो सभी जगह समृद्धि रहे ये सुन कर अच्छा लगा,साथ ही सभी से मतदान करने की भी अपील की.



No comments